बढ़ी साहिल खान की मुश्किलें, बेटिंग ऐप केस में चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेजे गए

4 1 20
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड एक्टर से बिजनेसमैन बने साहिल खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक्टर को बेटिंग ऐप केस में हिरासत में लिया गया था. इसके बाद साहिल को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है. हालांकि FIR में उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया गया है. लेकिन उनकी जमानत को खारिज करते हुए उन्हें चार दिन की कस्टडी में भेजा गया है.

पुलिस कस्टडी में साहिल

साहिल खान को हिरासत में लेने के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें शिंदेवाड़ी कोर्ट में पेश किया, जहां एक्टर ने अपना पासपोर्ट सरेंडर कर दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने एफआईआर में साहिल पर कोई आरोप नहीं लगाया हैं. महादेव बेटिंग ऐप और द लायन बेटिंग ऐप से हुई एग्रीमेंट की कॉपी कोर्ट में सब्मिट कराई गई. इस एग्रीमेंट के मुताबिक सेलेब होने के नाते साहिल की भूमिका बेहद सीमित थी. उनके नाम पर कोई सिम कार्ड दर्ज नहीं किया गया था. एक्टर के बैंक स्टेटमेंट्स को भी जमा किया है.

साहिल ने बिना किसी ऑब्जेक्शन के पुलिस का पूरा सहयोग किया और हर जानकारी दी. एक्टर हर दिन लगभग 3 घंटे तक सहयोग करते थे. एग्रीमेंट के मुताबिक साहिल को हर महीने 3 लाख रुपए मिलने थे. इस समझौते की अवधि 22 महीने की ही थी. इन सभी बातों पर गौर करते हुए कोर्ट ने साहिल को 4 दिनों तक पुलिस हिरासत में रहने की इजाजत दी है.

Advertisement

राजनेता भी शामिल?

इससे पहले मुंबई पुलिस ने एक और शख्स को बेटिंग ऐप केस में गिरफ्तार किया था. साहिल खान दूसरे हैं जो हिरासत में लिए गए हैं. इस विवादित मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है, जो गैर कानून तरीके से हुए महादेव बेटिंग ऐप और रियल एस्टेट कंपनी के बीच हुए फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन का पता लगाएगी. बताया जा रहा है कि ये स्कैम 15 हजार करोड़ तक का है.

इस मामले में साहिल खान के साथ 31 और लोगों से पूछताछ की जा रही है. इसके तहत आरोपियों के बैंक अकाउंट्स, मोबाइल फोन्स, लैपटॉप और बाकी टेक्निकल चीजों की जांच की जा रही है. इस मामले में छत्तीसगढ़ एंटी करप्शन ब्यूरो ने दो लोगों को नई दिल्ली और गोवा से गिरफ्तार किया था. माना जा रहा है कि इस बेटिंग मामले में कई सीनियर राजनेता और ब्यूरोक्रैट्स भी शामिल हैं.

बता दें, साहिल ने कोर्ट में जमानत अर्जी भी लगाई थी, जिसे खारिज कर दिया गया था. वो लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट में भागीदार बताए जा रहे हैं, जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है. अब देखना होगा कि 4 दिन की पुलिस कस्टडी में क्या और नए खुलासे होते हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

योगी आदित्यनाथ ने AAP और कांग्रेस के अलायंस को बताया लूट-खसोट का गठबंधन, हरियाणा-चंडीगढ़ में विपक्ष पर बरसे यूपी सीएम

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, चंडीगढ़/कुरुक्षेत्र/सिरसा। (Haryana Lok Sabha Election 2024)भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) सोमवार को चुनावी समर में चंडीगढ़, हरियाणा व दिल्ली

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now